Perfume for Men: लकियों को अट्रेक्ट करने लिए 7 गजब के परफ्यूम

Perfume for Men: लकियों को अट्रेक्ट करने लिए 7 गजब के परफ्यूम

 

पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम – पुरुष के लिए एक अच्छा परफ्यूम का चुनाव करना बहुत आवश्यक होता है। क्योकिं अधिक्तर पुरुषों को बाहर के काम जैसे ऑफिस जाना, पार्टी में जाना, शादियों में जाना या फिर girlfriend के साथ डेट पर जाना हो

इन सभी चीजों को देखते हुऐ सामने वाले पर अच्छा प्रभाव डालने के लिए एक पुरुष के पास अच्छा और खुशबूदार परफ्यूम का होना बहुत जरुर होता है। खासकर उन पुरुषों के लिए जिनके शरीर से गर्मियों के मौसम में पसीने की दूर्गंध आती है।

दोस्तों आज हम आपके इसी परेशानी को दूर करने के लिए कुछ खास पुरुषों के लिए परफ्यूम के बारें में बताने वाले से जिसके इस्तेमाल से सामने वाले महिला हो या कोई और उस पर एक अच्छा प्रभाव पढ़ेगा।

पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम
पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम


तो चलिए जानते है पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम के बारे में जो आपके लिए काफी किफायती प्राइस में। best summer perfume for men

 

पुरुषों के लिए 7 सबसे अच्छा परफ्यूम

दोस्तों इन सभी 7 परफ्यूम को पुरुषों के लिए सबसे बेस्ट माना गया है। यह परफ्यूम देश के बाजारों में सबसे अधिक बिकने वाले परफ्यूम में से एक है। आप अपने लिए इनमें से किसी को भी आपने लिए चून सकते है।

यह सभी परफ्यूम अपने आप में खुशबू के मामले में एक से बढ़ कर एक है। perfume for men in India.

 

1. डार्क साइड परफ्यूम - Dark side perfume

Beardo Dark side perfume एक बहुत ही अच्छा माना जाना परफ्यूम है यदि आप कॉलेज जाते है, ऑफिस, पार्टी, शादी में या फिर किसी लड़की के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रहे है तो यह परफ्यूम आपके के लिए बेस्ट रहेगा।

इस परफ्यूम में ताजा और वुडी खुशबू के साथ इसमें बेहद अनूठा और अगल सा महक है जो हर किसी को दीवाना बना देता है। इसकी खुशबू 2 से 3 घंटे तक आसानी से चल जाती है।

यह परफ्यूम बिना गैस वाला है और पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम में से एक माना जाता है।

 

सामग्री –

बेस नोट – जायफल, चंदन, देवदार के साथ सफेद कस्तूरी

मेडल नोट में – अदरक, लैबडानम और जैस्मीन

टॉप नोट – नींबू, अंगूर फल और पुदीना

 

Price on Amazon

Quantity – 100 ml

Price -   699 Rs.


इसे भी पढ़े7 इंच मोटा और लंबा करने की पतंजलि दवा

 

2. गॉड फॉदर परफ्यूम – Beardo godfather perfume

यदि आपको एक अच्छे परफ्यूम की तलास है तो godfather perfume आपके लिए बहुत दमदार परफ्यूम हो सकता है। इस परफ्यूम को ऑल इन वन के रुप में इस्तेमाल कर सकते है।

इस परफ्यूम की खूशबू लॉग लास्टिग है यानी इसकी खुशबू काफी लंबे समय तक चलता है। इसकी अनूठी ताजा और शक्तिशाली खुशबू दिन हो या रात दोनो समय उपयोग के लिए सबसे बेस्ट है।

 

इस परफ्यूम में किसी भी तरह का गैस का इस्तेमाल नहीं किया गया है। यह पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम में से एक है।

 

सामग्री –

नींबू, कस्तूरी, मिंट

 

Price on Amazon

Quantity – 100 ml.

Price -   552 Rs.

 

3. द मैन कम्पनी परफ्यूम – the man company’s body perfume

The man company के द्वारा तैयार किया गया यह परफ्यूम सभी तरह के पुरुषों के लिए प्रीमियम क्वालिटी का है। इसके इस्तेमाल से ज्यादा लंबे टाइम तक चलने वाली खुशबू मिलती है। जिससे आप पूरा दिन फ्रेश फील करते है।

The man company perfumes पुरुषों के द्वारा बेहद पंसद किया जाता है। इसकी बोल्ड और अनूठी खुशबू काफी अलग फील कराती है। इस परफ्यूम में गैस नहीं है।

इसकी बोतल ब्लैक रंग की क्लासी डिजाइन में आती है। इसको इस्तेमाल करने पर गर्मियों के मौसम में पसीने की गंदी स्मेल नहीं आती और पूरा दिन फ्रेश फील करते है।

इसको आप कही भी और किसी भी पार्टी, फंशन, ऑफिस, कॉलेज, gf के साथ डेट में लगा कर जा सकते है। ऑल इन वन परफ्यूम है।

 

Price on Amazon

Price – 399 Rs.

Quantity – 50 ml.

 

4. वाइल्ड स्टोन अल्ट्रा एंसुअल – Wild stone Ultra sensual Eau de parufum

वाइल्ड स्टोन का यह परफ्यूम कम बजट में सबसे बहतरीन और किमती परफ्यूम का एहसास दिलाता है। खासतौर पर कॉलेज बॉय, ऑफिस वर्क, और गर्लफ्रेड्स के साथ डेट के लिए बेस्ट च्वाइस में से एक है।

इस परफ्यूम की हल्की खुशबू खास तौर पर महिलाओं को बहुत पसंद आती है। क्योंकि इसका सामने वाले पर एक अलग सा प्रभाव पड़ता है। इस खुशबू काफी देर तक रहती है।

 

Price on Amazon

Price –   329 Rs.

Quantity – 100 ml.

 

5. विलेन हाइड्रा परफ्यूम - Villain hydra perfume

पुरुषों के लिए गर्मियों में यह परफ्यूम भी काफी बेस्ट माना जाता है. इस बेहतरीन परफ्यूम मौजूद टॉप नोट्स में लेमन, मिंट, ग्रेपफ्रूट की फ्रेग्नेंस आती है। मिडिल नोट में जैस्मिन, जायफल, और व्हाइट फ्लावर का मिठी सी खुशबू आती है।

बेस नोट की बात करें तो, सीडर, चंदन, व्हाइट मस्क की मस्त फिल आता है। आप इसे हर तरह के पार्टी, ऑफिस और कॉलज के लिए यूज कर सकते है।

इस परफ्यूम के इस्तेमाल से अपके स्किन पर किसी भी तरह का नुकसान नहीं होता। इसकी खुशबू कई घंटो तक हमें फ्रेश और ताज महसूस करता है।

 

Price on Amazon

Price –   499 Rs.

Quantity – 100 ml.

 

6. Ocean man bella vita perfume

खास तौर से पुरुषों के तैयार किया गया बेला वीटा परफ्यूम बेहद पंसद किया जाता है। इस परफ्यूम को यूज करने पर आपको अपने अंदर ताजगी और ठंड़क महसूस होगा।

इस men best perfume को आप हर तरह से फंशन, ऑफिस और कॉलेज में लगा सकते है। आप इसको अपने किसी खास को गिफ्ट सेट के तौर पर भी दे सकते है।

यह परफ्यूम का प्राइस थोड़ा ज्यादा पर इसको लगाने के बाद इसकी खुशबू काफी देर तक रहती है।

 

Price on Amazon

Price –   899 Rs.

Quantity – 100 ml.

 

7. वाइल्ड स्टोन एज – wild stone edge perfume

Wild stone edge परफ्यूम पुरुषों के लिए काफी लंबे समय तक चलने वाला है। इसकी सुगंध बहुत अच्छी और मर्दाना फिल देती है। यह लगाने पर काफी समय तक चलता है।

इसको आप रोज काम या फिर किसी विशेष दिन पर भी इस्तेमाल कर सकते है। यह परफ्यूम काफी कम किमत पर सबसे अच्छा प्रीमियम परफ्यूम माना जाता है।

 

Price on Amazon

Price –   329 Rs.

Quantity – 100 ml.

 

पूछें गए सवाल – FAQ

 

पुरुषों के लिए कौन सा परफ्यूम बेस्ट है?

नीचे बताएं गए सभी परफ्यूम पुरुषों के लिए सबसे बेस्ट और अनूठें है। यह सभी 500 से लेकर 200 से बीच में मिल सकते है।

1. Dark side perfume

2. Wild stone Ultra sensual Eau de perfume

3. The man company’s body perfume

4. Wild stone edge perfume

5. Beardo godfather perfume

 

परफ्यूम में टॉप नोट कौन सा है?

परफ्यूम लगाने पर जो सबसे पहली खुशबू आती है वह है टॉप नोट।

 

नोट – आज आपके लिए में 7 पुरुषों के लिए सबसे अच्छे परफ्यूम लेकर आया हूं जिसको इस्तेमाल करने के बाद आपको एक अगल सा एहसास होगा। यदि इनको buy करना है तो दिए गएं बटन पर लिंक कर खरीद सकते है।

Newest
Previous
Next Post »