औजार लोहा जैसा सख्त। कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान

औजार लोहा जैसा सख्त। कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान


कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान – हिमालया के द्वारा निर्मित Himalaya Confido Tablet शरीर को पूर्ण रुप से स्वस्थ रखने की आयुर्वेदिक औषधि हैं। इस दवा को खास तौर से पुरुषों के शारीरिक कमजोरी और यौन शक्ति को दूर करने के लिए तौयार किया गया हैं। इस दवा को कई आयुर्वेदिक औषधियों का इस्तेमाल करके तौयार किया गया हैं।

 

कॉन्फिडो टेबलेट पुरूषों के यौन संबंधित रोग शिघ्र स्खलन, शुक्राणुओं की गुणवत्ता में कमी, लिग का ढीलापन, स्वपनदोष और शारीरिक दूर्बलता को दूर करता हैं। इसका इस्तेमाल से*स की इच्छा बढ़ाने के लिए भी किया जाता हॆ। इस दवा का सेवन केवल पुरुष ही कर सकते हैं। तो चलिए जानते है कॉन्फिडो खाने के फायदे के बारे में।

 

कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान
कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान

कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान – Himalaya Confido Tablet uses in Hindi

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट में मुख्य घटक के रुप में कौंच बीच और गोक्षुरा जड़ी बूटी का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावां भी ओर कई औषधियों को मिलाकर निर्मित किया गया हैं। जिससे पुरुषों के शारीरिक और से*स क्षमता में सुधार पार्टनर के साथ बिस्तर पर लंबे समय तक ठिके रहने में मदद किया जा सकें।

यहां से खरीदें

Check Price Now


Himalaya Confido Tablet

Buy on Amazon


इसे भी पढ़े - 7 जबरदस्त औजार का ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक

 

अश्वगंधा

कॉन्फिंडो दवा में अश्वगंधा का मिश्रण किया गया हैं। जो खास तौर पर हर एक बीमारी से लड़ने में मदद करता हैं। अश्वगंधा के सेवन से पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर में बढ़ोत्तरी होती हैं। जिससे शुक्राणुओं की गुणवत्ता में सुधार होता हैं। स्वपनदोष और जल्दी झड़ने की समस्या दूर होती हैं।

 

गोक्षुरा (गोखरु)

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट में गोखरु मौजूद है। जो पुरुषों के कामोत्तेजना को बढ़ाकर पतले वीर्य को गाढ़ा करने में मदद करता हैं। जिससे आपकी प्रजनन क्षमता में तेजी से सुधार होता है। संतान उत्पति में को समस्या नहीं आती हैं।

 

कौंच बीज

इस को बनाने में कौंज बीज का इस्तेमाल किया गया हैं। जो पुरुष के बांझपन, मूत्र विकार और मांसिक परेशानी को ठीक कर कामशक्ति को बढ़ाता है। कौच बीच से बढ़ती उम्र को रोकने में भी सहायता करता है क्योकि इसमें उपस्थित एंटी एजिंग के गुण होते हैं।


इसे भी पढ़े - इन 5 चीजों को खाने से गर्भ नहीं ठहरता है

 

इन तीनो आयुर्वेदिक औषधियों के अलावां और भी जड़ी बूटीयां -

कोकीलाक्षा -  38 ग्राम

सर्पगंधा - 18.75 ग्राम

वृध्दादारु - 38 ग्राम

शैलेयम - 20 ग्राम

जीवन्ति - 20 ग्राम

काऊहेज का बीज - 20 ग्राम

कपिकच्छु - 20 ग्राम

वान्य काहू - 20 ग्राम

पाउडर और अर्क दोनों को मिला कर तैयार किया गया हैं।

 

कॉन्फिडो खाने के फायदे – Benefits of Confido Tablets –

 

तनाव और चिंता के लिए फायदेमंद

हिमालया कॉन्फिडो कैप्सूल को खाने से मांसिक तनाव दूर होता हैं। इसमें मौजूद तत्व शरीर के स्ट्रेस हार्मोन को सुधारने में मदद करता हैं। जिससे आप हमेशा चिंता मुक्त और खुश महसुस करते हैं।

 

स्वप्नदोष – Night fall

आज कल पुरुषों में स्वपनदोष की समस्या बढ़ गई हैं। कुछ लोग अपने युवा अवस्था में हस्त क्रिया करने की और पो*न विडियो देखने की गंदी आदत के कारण स्वप्नदोष की समस्या से परेशान हैं। जिस कारण शरीर में थकान और कमजोरी उत्पन्न हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़े - पुराने से पुराने झाइयों को जड़ से मिटाने वाली 7 सबसे बेस्ट क्रीम

 

वीर्यपात कि समस्या कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान

पुरुषों में मूत्र त्याग के समय वीर्यपात की समस्या देखा गया हैं। यदि आपका भी पेसाब करते वक्त या संबंध बनाने से पहले ही अपने-आप वीर्य बाहर निकल जाता है। बहुत लोगों का तो रोमाटिक बातें सोचने से भी स्पर्म निकल जाता हैं। इस वीर्यपात की परेशानी से छुटकारा पाने के लिए Himalaya Confido tablet का सेवन करें। जिसके बाद आपको इन परेशानी से छुटकारा मिल सकता हैं।

 

एंटी ऑक्सीडेंट्स

इस आयुर्वेदिक दवा में अच्छी मात्रा में एंटी ऑक्सीडेंट पाया जाता हैं। जिसके इस्तेमाल से अपके शरीर की इम्युनिटी अच्छी रहेगी। आपका शरीर उर्जावान और रोगों से लड़ने में सक्षम बनेगा।

 

टेस्टोस्टेरोन को कैसे बढ़ाये

पुरुषों के यौन शक्ति को बढ़ाने में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। क्योकि इसका सीधा असर आपके लिग और से*स से जूडी क्रिया कलापों पर पड़ता हैं।

पुरुषों के अंदर चिड़चिड़ा पन, जल्दि गुस्सा आना, ताकत महसूस ना करना, याददाश्त कमजोर हो जाना और से*स की इच्छा कम हो जाना। इन सबका मुख्य कारण टेस्टोस्टेरोन की कमी हो सकता हैं।

यदि आपको इन समस्याओं से परेशान हैं तो आप हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट या पतंजलि अश्वगंधा चूर्ण का सेवन कर सकते हैं।

 

हिमालया कॉन्फिडो खाने के फायदे – पुरुषों के प्रजनन क्षमता को बढ़ाता हैं

यदि आप शादीशुदा हैं और बच्चा पैदा करने का प्लान कर रहें हैं। और आपके शरीर में शुक्राणुओं की संख्या में कमी के कारण संतान उत्पत्ति में समस्या हो रही हैं तो कॉन्फिडो टेबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्रजनन शक्ति को बढ़ाने में सहायता करता हैं और साथ में शुक्राणुओं की संख्या को भी काफी तेजी से बढ़ाता हैं।

 

पुरुषों के से*स समस्या को दूर करता हैं

आज कल के युवाओं को मोबाइल में गंदी विडियो देखने की बहुत खतरनाक बीमारी लग चूकी हैं। जिसको देखकर अधिक्तर युवा आपने अनमोल उर्जा को बर्बाद कर से*स से संबंधित रोगों का शिकार हो रहें हैं।

ज्यादातर पुरुषों शीध्रपतन, वीर्यपात, ढीलापन, स्वप्नदोष और अन्य समस्याओं के कारण परेशान हैं। यदि आप इन सभी दिक्कतों से छुकारा पाना चाहते हैं तो इन गंदी आदतों को छोड़कर कॉन्फिडो टेबलेट का सेवन करें।

 

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए

इस दवा को हर समस्या के लिए अलग-अलग खाने की सीमा निर्धारीत है लेकिन इस आयुर्वेदिक दवा को 6 से 7 सप्ताह तक सेवन कर सकते हैं। इस दवा को खाना खाने के बाद सुबह और शाम एक टेबलेट दूध के साथ सेवन करें।

 

इसे भी पढ़े - लड़कियों का तेजी से ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा पतंजलि

 

कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान – Himalaya Confido Side Effects

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है और इसके इस्तेमाल से साइड इफेक्ट नहीं होता। लेकिन कुछ लोगो पर साइड इफेक्ट देखने की संभावना सकती हैं।

 

यदि आप पहले से ही कोई बीमारी से ग्रसित है तो इस दवा को लेने से पहले डॉक्टर की राय जरुर लें।

जिन लोगों को हाई ब्लड प्रेशर की समस्या है तो इस दवा को लेने से परहेज करें।

अगर पहले से ही किसी दवा का सेवन कर रहें है तो इसको खाने से पहले डॉक्टर की सलाह लें।

इस दवा को अधिक मात्रा में बिल्कुल न खाएं। तैय की गई मात्रा में ही इस दवा का सेवन करें।

कॉन्फिडो टेबलेट को शराब और धुम्रपान के साथ बिल्कुल न खाएं।

इस दवा का सेवन करने से सिर दर्द, उल्टी आना, त्वचा में गर्मी या लाल निशान होना, नींद न आने की समस्या होने पर तुरंत अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें।


हिमालय कॉन्फिडो कतने दिनो तक खाना चाहिए

 

FAQ - पूछे गएं सवाल


कांफिडो टेबलेट खाने से क्या फायदा होता है?

Confide tablets लिग बडा करने की दवा himalaya पुरुषों के लिए हैं। जो मांसिक और योन क्षमताओं को ठिक करने में मदद करता हैं।

 

क्या हिमालय कॉन्फिडो का कोई साइड इफेक्ट है?

हिमालय कॉन्फिडो पूरी तरह से आयुर्वेदिक और सूरक्षित दवा है। इस दवा को बनाने के लिए कई जडी-बूटीयों का इस्तेमाल किया गया हैं। जिस कारण से इसका दुष्प्रभाब होने की संभावना कम ही हैं।

 

आप हिमालय कॉन्फिडो का उपयोग कैसे करते हैं?

हिमालय कॉन्फिडो का उपयोग सुबह और शाम को खाना खाने के बाद सेवन कर सकते हैं। अधिक फायदे के लिए दूध के साथ लें।

 

शिलाजीत पुरुषों को क्या करती है?

शिलाजीत का इस्तेमाल कई सालों से पुरुषों के शारीरिक स्वास्थ्य और यौन समस्या को दूर करने के लिए किया जा रहा हैं। इसके सेवन से पुरुषों में लिग का ढीलापन, शीध्रपतन, वीर्य से जूडी समस्या के छुकारा मिलता हैं।

 

नोट- इस लेख में बताएं गएं दवा को डॉक्टर की सलाह पर ही लें।

निकर्ष – दोस्तो मुझे उम्मीद है की, इस लेख को पढ़ने के बाद आपको कॉन्फिडो के फायदे और नुकसान के बारे में पूरी जानकारी मिल चूकी हैं। यदि आपका इस विषय से जूडा कोई सवाल या सूझाव है तो आप कमेंट में जरुर बताएं। ऐसी ही और जानकारी के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

 

 

Previous
Next Post »