7 जबरदस्त औजार का ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक

7 जबरदस्त औजार का ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक


ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक – अपने लाइफ पार्टनर के साथ सम्बंध बनाने के दौरान पुरुषों के औजार में ढीलापन नहीं होना चाहिए और ज्यादा देर तक खड़ा रहना चाहिए ताकि आप आपने पार्टनर को संतुष्ट कर चरम सुख तक पहुचा सकें। जिन पुरुषों के ling ki नसों की कमजोरी और ढीलापन रहता है वो आपने साथी को बिस्तर पर संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

 

ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक
ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक


आज कल के पुरुषों में मर्दाना कमजोरी बढ़ती जा रही है। जिसका मुख्य कारण है गलत खान-पान गंदी आदत और नसे की लत है। अगर आप भी ढीलापन, तनाव की कमी और जल्दी झड़ने की समस्या से परेशान हैं, तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं हैँ।

 

आज हम आपको ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक कौन सी है, इसके बारे में बताएंगे। अधिक जानकारी के लिए इस पोस्ट को पुरा जरुर पढें।

 

पेनिस में तनाव की दवा पतंजलि और नसों की कमजोरी के लिए टेबलेट

 

विषय सूची -

1. मन्मथ रस – Manmth Ras

-

2. पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल - Ashwashila Capsule

Check on Amazon

3. पतंजलि दिव्य यौवन चूर्ण Patanjali Youvan Churn

Check on Amazon

4. पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल – Patanjali Ashwagndha

Check on Amazon

5. Himalaya Confido Tablet

Check on Amazon

6. शिलाजीत कैप्सूल – Shilajeet Capsule

Check on Amazon

7. हिमालया हिमकोलिन जेल Himalaya Himcolin Gel

Check on Amazon

 

 

सैक्स पावर कैप्सूल का नाम – dheela pan dur karne ki dawa

अगर आपके औजार में ढीलापन, शीध्रपतन, स्वप्नदोष, धातु गिरना या नसों में उत्तेजना आना कम हो गया है और अपने पार्टनर को बिस्तर पर खुश नहीं कर पा रहे हैं। जिस कारण आपका वैवाहिक जीवन बिगड़ रहा है।

 

ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक को अपने सभी गंदी आदत को छोडकर, बताएं गएं आयुर्वेदिक औषधियों को पूरे ईमानदारी के साथ सेवन करें। तभी आपको पूरी तरह से लाभ मिल सकता है।

 

जिन दोस्तों का, अभी तक वैवाहिक जीवन की शुरुआत तक नहीं हुआ है, वो लोग रोज गंदी videos  को देखकर आपने हांथों से आपने मर्दाना शक्ति को बर्बाद कर रहे हैं।

 

1. मन्मथ रस के फायदे और नुकसान ढीलापन दूर करने की दवा

मन्मथ रस का औषधि का इस्तेमाल पुरुषों के शारीरिक शक्ति के लिए होता हैं। इसके नियमित सेवन से सम्बंध बानाते समय पुरुषों को थकान महसूस नहीं होता है। ढीलापन या समान का खाडा न होना, स्वप्नदोष, शीध्रपतन और नसों की कमजोरी दूर होती हैं।

 

मन्मथ रस के इस्तेमाल से वीर्य वाहिनी नसों में ताकत आती है। हीमोग्लोबिन का स्तर बढ़ाकर शरीर में खून की कमी को दूर करता हैं। जिससे चेहरे पर निखार और चमक बढ़ता है। ये औषधि ढीलापन दूर कर लिग को कठोर कर तनाव बढ़ाने में मदद करता हैं।

 

मन्मथ रस का इस्तेमाल –

गुनगुने दूध के साथ इसका सेवन कर सकते हैं

मन्मथ रस को गुनगुने दूध और मिश्री मिलाकर इसको सेवन करने से ज्यादा लाभ मिलेगा।

इसका इस्तेमाल खाना खाने के बाद कर सकते है।

मन्मथ रस के नुकसान –

इस आयुर्वेदिक दवा का दुष्प्रभाव होने की संभावना कम हैं।

यदि आपको इसका सेवन करना है तो डॉक्टर के द्वारा बाताएं गएं मात्रा में ही करें।

इसका अधिक मात्रा में सेवन ना करें।

छोटे बच्चों के पहुच से दुर रख्खें।

गर्भवती महिलाओं को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिएं।

 

इसे भी पढ़े - इन 5 चीजों को खाने से गर्भ नहीं ठहरता है

 

2. पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि अश्वशिला

अश्वशिला कैप्सूल में दो जड़ी बूटियां अश्वगंधा और शिलाजीत को मिलाकर बनाया गया है। ये औषधि पुरुषों के यौन विकारों के साथ-साथ शारीरिक दूर्बलता को भी जड़ से खत्म करने सें मदद करता हैँ।

 

पुरुषों के ढीलापन की दवा पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल के इस्तेमाल से आपके हाथियार में तनाव, वीर्य गाढ़ा और शुक्राणुओं की गुणवत्ता में बढ़ोत्तरी होता है।

 

सैक्स पावर कैप्सूल का नाम अश्वशिला के नियमित इस्तेमाल से पुरुषों के जबरदस्त जोश क्षमता में इजाफा होता है। जिससे आप एक नहीं दो–दो को बिस्तर पर एक साथ संभाल सकते हैं।

 

अश्वशिला का इस्तेमाल कैसे करें –

अश्वशिला के एक स्ट्रीप में 20 कैप्सूल होती हैं। इस दवा को खाना खाने के बाद एक कैप्सूल सुबह और एक शाम को हल्का गर्म दूध या गुनगुने पानी से साथ ले सकते हैं। औजार का ढीलापन दूर करने की सबसे अच्छी दवा मानी जाती हैं।

 

3. ढिलापन की पतंजलि दिव्य यौवन चूर्ण – Dheele pan ka ilaj

पतंजलि यौवन चूर्ण को खास तौर पर पुरुषों के स्वास्थ समस्या को दूर करने के लिए तैयार किया गया है। जिसके सेवन से लिग का ढीलापन, काम इच्छा कि कमी, नपुसंकता, वीर्य की गुणवत्ता में कमी और तनाव न आने की परेशानी दूर हो सकती है।

 

यदि अपने साथी को बेड पर संतुष्ट नहीं कर पा रहें है तनाव की समस्या या डालते ही गिर जाता है कारण हैं। आपने लाइफ स्टाइल को बदले स्वस्थ भोजन खाएं और गंदी आदत छोकर कर रोजाना 15 से 20 मिनटों तक व्यायाम जरुर करें।

 

पतंजलि ढीलापन की दवा यौवन चूर्ण को कैसे खाएं –

यौवन चुर्ण को खाना खाने के बाद सुबह और शाम दूध के साथ एक टाइम पर 2 से 3 ग्राम तक लें सकते हैं। या अपने डॉक्टर की सलाह पर इस दवा का सेवन कर सकते हैं।

 

4. ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल

अश्वगंधा औषधि का इस्तेमाल काफी सालों से शारीरिक समस्याओं को दूर करने के लिए किया जाता रहा है। इन्हीं समस्याओं में से एक पुरुषों के पेनिस में ढीलेपन की परेशानी को दूर करने के लिए अश्वगंधा कैप्सूल का प्रयोग किया जाता हैं।

 

ढीलापन की दवा पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल के सेवन से मानसिक तनाव, हड्डियों की कमजोरी तथा शारीरिक दुर्बलता को दूर करता हैं। यह टेस्टोस्टेरोन के लेवल बढ़ा कर आपको औजार को कड़क बना कर ढीलेपन को दूर करता हैं। शुक्राओं की सेंख्या में वृध्दि कर वीर्य की गुणवत्ता को बढ़ाता हैं।

 

अश्वगंधा कैप्सूल को कैसे खाएं –

अश्वगंधा कैप्सूल सुबह और शाम को खाने के बाद एक एक टेबलेट खाना है। आप इसे दूध या गुनगुने पानी के साथ खा सकते हैं। यदि अश्वगंधा चूर्ण का इस्तेमाल करना चाहते है तो 3 से 4 ग्राम चूर्ण रोज इसी नियम के खा करते हैं।

 

इसे भी पढ़े - 7 Days औजार मोटा और लंबा करने की पतंजलि दवा

 

5. हिमालया कॉन्फिडो टैबलेट – सैक्स पावर कैप्सूल का नाम

Himalaya Confido Tablet को पुरुषों के यौन समस्याओं को खत्म करने लिए हिमालया द्वारा तैयार किया गया हैं। पेनिस में ढीलापन की समस्या के कारण पुरुष आपने पार्टनर को पूर्ण रुप से संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

 

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट का इस्तेमाल करने से पुरुषों के औजार में ब्लड का सर्कुलेशन बढ़ता हैं। जिससे लिग में तनाव तथा कड़कपन आता है और बिस्तर पर ज्यादा देर तक खड़ा या टिके रहने में सहायता मिलता हैं।

 

इसके अलावां यह पुरुषों से जुड़े कई समस्या जैसे स्वप्नदोष, शुक्राणु की संख्या में कमी और काम इच्छा को बढ़ाने के लिए भी इसका प्रयोग किया जाता हैं।

 

हिमालया कॉन्फिडो के फायदे – Himalaya Confido Benefits in Hindi

टेस्टोस्टेरोन बढ़ता है।

इससे प्रज नन क्षमता में बढ़त्तरी होती हैं।

शीध्रपतन, बीर्यपात, स्वप्नदोष और ढीलापन को दूर करता हैं।

इसमें डोपामाइन हार्मोन को बैलेंस करने की क्षमता हैं।

स्ट्रेस को दूर करता हैं।

इम्युनिटी बूस्टर के रुप में काम करता हॆं।

 

6. पेनिस बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल – Shilajeet Capsule

शिलाजीत का इस्तेमाल कई वर्षों से पुरुषों के शारीरिक यौन समस्याओं के लिए किया जा रहा हैं। यह आयुर्वेदिक औषधि नसों में ढीलापन को दूर करने के साथ-साथ यौन दूर्बलता, शुक्राणु की कमी, लो इम्यूनिटी को खत्म कर। सै*स इच्छा को प्रबल बनाता हैं।

 

सौक्स पावर कैप्सूल का नाम शिलाजीत एक बेहतरीन आयुर्वेदिक जड़ी–बूटी में से एक हैं। यह पुरुषों की सभी यौन समस्या को जड़ से समाप्त कर सकती हैं।

 

पतंजलि शिलाजीत टेबलेट को सुबह शाम एक गोली दूध या गर्म पानी के साथ ले सकते हैं। इसके और अधिक फायदे के लिए डॉक्टर की सलाह जरुर लें।

 

7. तुरतं खाड़ा करने दवा हिमालया हिमकोलिन जेल – Himalaya Himcolin Gel in hindi

हिमालया हिमकोलिन जेल के इस्तेमाल से ling ki नसों की कमजोरी दूर हो जाती है पार्टनर के साथ सै*स करने के दौरान समान की परफॉरमेंस में बढ़ोत्तरी होती है। यदि आपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं हो पा रहें हैं तो हिमालया हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

हिमालया हिमकोलिन जेल में उपस्थित अश्वगंधा, अंजीर, अकरकरा, शातवरी, गुंजा और कई महत्वपूर्ण आयुर्वेदिक औषधियों को मिलाकर तैयार किया गया हैं। इसके उपयोग से आपके औजार में खून का सर्कूलेशन बढ़ता है और ढीलापन की परेशानी दूर होती हैं।

 

इसे भी पढ़े - लड़कियों का तेजी से ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा पतंजलि

 

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

 

1. परुषों के लिए किशमिश खाने के फायदे

किशमिश हमारे सेहत के लिए बहुत फायदेमंद हैं। किशमिश को भीगोकर इसके पानी को पीने से और भी ज्यादा लाभ मिलता हैं। किशमिश में सेलेनियम, एंटीऑक्सीडेंट्स, और एमिनो एसिड होता है। जो पुरुषों के यौन शक्ति को तेजी से बढ़ाता हैं।

 

यदि पुरुष किशमिश को नियमित सेवन करते है तो उनके वीर्य की गुवत्ता में बढ़ोत्तरी होती हैं। लिग का ढीलापन धीरे धीरे कम होने लगता है। फिर से तनाव और कड़क हो जाता हैं।

 

2. पुरुषों के लिए महुआ और दूध खाने के फायदे

पुराने लोगों में महुआ खाना का जबरदस्त क्रेज था। क्योकि इसमे अनेक प्रकार के पोषक तत्व जैसे- प्रोटीन, आयरन, फैट, कैल्शियम, कार्बोहाइड्रेट और अन्य प्रकार के विटामिन मौजूद हैं। इसके नियमित सेवन से बवासीर, एक्जिमा, और मिर्गी की समस्या को कम कर सकते हैं।

महुआ को दूध में पका कर खाने से पुरुषों की इंफर्टीलिटी की समस्या, शीध्रपतन और ढीलापन की परेशानी दूर हो सकती हैं।

 

3. पुरुषों के लिए अखरोट खाने के फायदे – Benefits of Eating walnuts for men in hindi

पुरुषों के शुक्राणु बढ़ाने के लिए अखरोट का सेवन प्रजनन क्षमता को बढ़ाने में मदद करता हैं। इसमें ओमेगा-3 फैटि एसिड, विटामिन ई, मेलाटोनिन, और एंटीऑक्सीडेंट होता हैं जो बेहतर स्पर्म की गुमवत्ता प्रादान करता हैं। ये टोस्टोस्टोरोन के स्तर को बढ़ा कर हार्मोनस संतुलन को बनाए रखने में मदद करता हैं।

 

इसे भी पढ़े - 7 दिन में 4 इंच लंबाई बढ़ाने के कामयाब नुस्खे

 

ढीलापन होने का कारण । Dilapan ki dawa aur elaj

 

1. हस्त क्रिया की आदत छोडें

लड़को के लिग का ढीलापन होने का मुख्य वजह हस्त क्रिया हैं। गंदी विडियो देखना, नाशा करना और मन में हमेशा गंदे विचार उत्पन्न होने के कारण हम अपने नूनू को हिला-हिला कर बर्बाद कर लेतें हैं। हद से ज्यादा हस्त क्रिया करने से मांसपेशियां सिकूड़ जाती हैं। लिग में तनाव और कठोरता कम हो जाती हैं।

 

2. चिंता और तनाव – stressed

मांसिक तनाव और चिंता के कारण शरीर में उर्जा तथा सक्रियता कमजोर हो जाती हैं। जिस वजह से शरीर में थकान और कमजोरी होने के कारण लिग सिकुड़न जाता हैं। इस लिए हमेशा खुश रहे और चिंता मुक्त रहें।

 

3. शराब और धूम्रपान त्याग दें

आज के युवाओं में नशे की गंदी लत लग चूकी हैं। जो हमारे शरीर के स्वास्थ्य के साथ-साथ यौन शक्ति को तेजी से बर्बाद कर रही हैं। जिस कारण आप अपने पार्टनर को बिस्तर पर शारीरिक सुख नहीं दे पा रहें हैं।

 

4. अंग्रेजी नशीली दवा का इस्तेमाल ना करें।

बहुत से दोस्त से*स करने के समय नशीली दवाओं का सेवन करते हैं। जिससे आगे चल कर धीरे-धीरे लिग में ढीलापन आने लगता है और खड़ा होना बंद हो जाता हैं। अगर आप भी इन दवाओं का सेवन कर रहें हैं। तो तुरंत बंद कर अपने डॉक्टर की सलाह से दूसरी ढीलापन दूर करने की दवा आयुर्वेदिक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

इसे भी पढ़े - 90 din virya bachane ke fayde

 

5. शारीर में कमजोरी होना

खराब खान–पान और व्यायाम न करने से हम शारीरिक रुप से कमजोर होने लगते है तो हमारा पूरा शरीर बेहद दूर्बल हो जाता हैं। जिस कारण के मर्दाना ताकत धीरे–धीरे कम हो जाता है और शरीर में शक्ति न होने के वजह से लिग में ढीलापन आने लगता हैं।

 

FAQ – पूछे गए सावल

 

बिस्तर में लंबे समय तक चलने के लिए कौन सी गोली सबसे अच्छी है?

ज्यादा समय तक बिस्तर पर टिके रहने के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा शिलाजीत, अश्वगंधा और शतावरी हैं।

 

पेनिस की कमजोरी कैसे दूर करें?

पेनिस की मजबूती के लिए आप रोजाना सुबह 15 से 20 मिनटों तक व्यायाम करें और साथ में आयुर्वेदिक औषधि अश्वशिला कैप्सूल, मन्मथ रस, और पतंजलि दिव्य यौवन दवा का इस्तेंमाल कर सकते हैं।

 

मानसिक तनाव की सबसे अच्छी दवा कौन सी है?

अश्वगंधा चूर्ण को इस्तेमाल करने से मानसिक तनाव और पुरुषों यौन समस्याओं को दूर कर सकते हैं। शरीर को उर्जावान सेहत मंद बनाता हैं।

 

पेनिस में ताकत लाने के लिए क्या करें?

पेनिस को मजबूत और कठोर बनाने के लिए सबसे अच्छा और सस्ता तरीका है एक्सरसाइज करना। यदि आप रोजना केवल 15 से 20 मिनट ही व्यायाम करें तो आपके लिग में तनाव कि समस्या आसानी से दूर हो सकती हैं।

 

पेनिस को खड़ा करने के ले क्या खाना चाहिए?

आपको अपने डाइट में प्रोटीन युक्त आहार लें। फल, हरी सब्जियां, ड्राई फ्रूट्स, पूर्ण आनाज का सेवन करें। यदि आपको कुछ दवा लेना है तो आप आयुर्वेदिक औषधि का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

पेनिस को मोटा करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए?

लिग को मोटी करने का आयुर्वेदिक तेल जैतून ऑयल और पतंजलि तेजस तेलम लगा सकते हैं।

 

इसे भी पढ़े - पुराने से पुराने झाइयों को जड़ से मिटाने वाली 7 सबसेबेस्ट क्रीम

 

नोट – दोस्तों लिग का ढीलापन दूर करने की दवा पतंजलि के बारें बताई गएं औषधि को आपने से पहले आपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। और इस पोस्ट में बताई गयी दवा केवल आपके जानकारी के लिए है।

 

 

Previous
Next Post »